Bhojpuri Cinema

आम्रपाली दुबे की शादी कहां हुई है? उनके पति का क्या नाम है?

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema) में कई फिल्में की हैं। दर्शक अक्सर जानना चाहते हैं कि उनकी शादी हुई है या नहीं। आम्रपाली दुबे के पति (Amrapali Dubey husband name) का क्या नाम है? हालांकि इस बारे में बात करते हुए खुद आम्रपाली दुबे ने कहा कि अभी तक उन्हें उनके पसंद का कोई लड़का मिला नहीं है। जिस दिन मिल जाएगा शादी कर लूंगी।

आम्रपाली दुबे का नाम अक्सर भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक-दूसरे के साथ सिर्फ फिल्में करते हैं। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी थी।

निरहुआ हिन्दुस्तानी फिल्म में आम्रपाली के अपोजिट थे दिनेश लाल यादव। लोग दिनेश लाल यादव को ही आम्रपाली का पति (Amrapali Dubey husband) समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। खुद आम्रपाली दुबे ने इस संबंध में बात की है। उन्होंने कहा है कि ‘वह और दिनेश लाल यादव जी सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।’

आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali and Nirahua) के बीच बहुत ही अच्छा तालमेल है। भोजपुरी फिल्मों ज्यादा वे एक-दूसरे के साथ ही फिल्में करते हैं। इस वजह से कई लोग दिनेश लाल यादव को ही आम्रपाली का पति समझते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे निरहुआ की रियल वाइफ नहीं बल्कि रील वाइफ हैं।

दिनेश लाल यादव की असली पत्नी (Dinesh Lal Yadav real wife) का नाम मंशा देवी है। भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले ही दिनेश लाल यादव की शादी हो चुकी थी। दिनेश लाल यादव के दो बच्चे भी हैं। वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं। आम्रपाली दुबे भी उनके बच्चों को बहुत प्यार करती हैं। आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली दुबे की अभी शादी नहीं हुई है।

Recent Posts

गुड़ खाने के फायदे: इन फायदों को जानकर आप गुड़ खाना शुरू कर देंगे

गुड़ खाना किसे अच्छा नहीं लगता है। चीनी के मुकाबले गुड़ खाने से कई फायदे होते हैं। डायबिटीज के मरीजों को गुड़ का सेवन करने…

नमक का जमीन पर गिरना शुभ या अशुभ? जानें

नमक का इस्तेमाल भारतीय घरों में खाने में किया जाता है। कई बार नमक का इस्तेमाल (Use of Salt) करते समय यह हाथ से गिर…

बिहार: मंदिर के देवता के नाम होगा मंदिरों और मठों की जमीन का स्वामित्व

पटना। बिहार के मंदिरों एवं मठों के नाम पर दान में दी गयी जमीन का स्वामित्व मंदिर के ही देवता के नाम पर होगा। इसको…

This website uses cookies.