Bihar News

पटना में हुआ एक और फ्लाईओवर चालू, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

पटना। बिहार के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार के पटना जिले में एक और फ्लाईओवर चालू हो गया है। इसके चालू होने के बाद अब राजधानी वासियों को आने-जाने में सहूलियत होगी। कोरोना वायरस से जूझ रहे बिहार वासियों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस फ्लाईओवर उद्घाटन कर दिया।

पटना के आर ब्लॉक फ्लाईओवर का शुभारंभ होते ही गाड़ियों का परिचालन भी शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन कर दिया है। यह फ्लाईओवर विधानसभा के सामने से शुरू होकर पटना क्लब तक जाता है।

फ्लाईओवर के शुरू होने से विधानसभा और हार्डिंग रोड से वीरचंद पटेल पर या इनकम टैक्स होते हुए डाकबंगला जाने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत मिलेगी। अब लोग सीधे विधानसभा के सामने से फ्लाई ओवर के जरिए वीरचंद पटेल पर स्थित पटना न्यू क्लब के पास पहुंच जाएंगे।

भिखारी ठाकुर पुल से इल फ्लाईओवर के जुड़ने से मीठापुर और जक्कनपुर के आसपास रहने वाले लोगों को इसका फायदा मिलेगा। उद्घाटन समारोह में सीएम नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री नीरज कुमार और स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल थे।

Recent Posts

गुड़ खाने के फायदे: इन फायदों को जानकर आप गुड़ खाना शुरू कर देंगे

गुड़ खाना किसे अच्छा नहीं लगता है। चीनी के मुकाबले गुड़ खाने से कई फायदे होते हैं। डायबिटीज के मरीजों को गुड़ का सेवन करने…

नमक का जमीन पर गिरना शुभ या अशुभ? जानें

नमक का इस्तेमाल भारतीय घरों में खाने में किया जाता है। कई बार नमक का इस्तेमाल (Use of Salt) करते समय यह हाथ से गिर…

बिहार: मंदिर के देवता के नाम होगा मंदिरों और मठों की जमीन का स्वामित्व

पटना। बिहार के मंदिरों एवं मठों के नाम पर दान में दी गयी जमीन का स्वामित्व मंदिर के ही देवता के नाम पर होगा। इसको…

This website uses cookies.