Categories: Bihar Politics

Bihar News: नीतीश मंत्रिमंडल में मुकेश सहनी को नहीं मिली जगह, दिखी नाराजगी

पटना। मंगलवार को नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ। बिहार सरकार के कैबिनेट विस्तार के बाद एनडीए के घटक दलों में नाराजगी सामने आई है। एनडीए सहयोगी वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी नाराज हो गए हैं। मुकेश सहनी अपनी नाराजगी को लेकर दिल्ली जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, गृहमंत्री अमित शाह से मुकेश सहनी मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात बीजेपी के पार्लियामेंट्री ऑफिस में हो सकती है। मुकेश सहनी बिहार सरकार में पहले से ही मंत्री हैं लेकिन वे मंत्रिमंडल विस्तार में अपनी पार्टी से एक और मंत्री चाहते थे।

बिहार सरकार का बुधवार को हुई नीतीश कैबिनेट विस्तार में सिर्फ बीजेपी और जदयू के विधायकों को ही जगह मिली। इस कारण मुकेश सहनी नाराज हो गए हैं। जानकारी मिली है कि मुकेश सहनी को दिए गए विभाग को लेकर भी नाराजगी है।

बता दें कि मुकेश सहनी बिहार विधानपरिषद के सदस्य हैं और उन्हें बिहार में पशुपालन और मत्स्य विभाग दिया गया है। लेकिन मुकेश सहनी चाहते थे कि उन्हें कुछ बेहतर दिया जाता।

मंगलवार को बिहार सरकार के कैबिनेट विस्तार का विस्तार किया गया। इससे पहले नीतीश मंत्रिमंडल विस्तार के बाद जब विभागों का बंटवारा हुआ तो मुकेश सहनी को पशुपालन और मत्स्य विभाग मिला। इससे मुकेश सहनी के अंदर पहले से ही नाराजगी थी।

Recent Posts

Nitish Kumar ने दी बिहार वासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएँ

पटना। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का पर्व देशभर में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस…

March 11, 2021

छिपकली का दिखना सुबह-सुबह कैसा होता है? जानिए छिपकली जुड़े कई तथ्य

सुबह-सुबह छिपकली देखने से क्या होता है? - छिपकली को माता लक्ष्मी का रूप माना…

March 6, 2021

Patna news – पटना में भूकंप के झटके, दहशत में लोग घरों से निकले बाहर

पटना। Patna News - बिहार की राजधानी पटना में सोमवार रात भूकंप के तीव्र झटके…

February 16, 2021

This website uses cookies.