Bihar News

बिहार न्यूज – पटना पुलिस का दिखा घिनौना चेहरा, ऋतुराज की पत्नी के कपड़े उतरवाकर पीटने का आरोप

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। मामले में पटना पुलिस की कार्यशैली पर भी अब सवाल उठने लगा है। पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की पत्नी, भाई और पिता ने पटना पुलिस के दावों पर आपत्ति जताई।

दूसरी तरफ हत्या के मुख्य आरोपी ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पटना से प्रकाशित फर्स्ट बिहार की टीम से बातचीत में आरोप लगाया कि उनके पति (ऋतुराज) को फंसाया गया है। ऋतुराज की पत्नी ने कहा, ‘पुलिस मुझे उठा के ले गई थी। थाने में पुलिसवालों ने मेरे बदन से कपड़े (स्वेटर) उतारे और फिर हमको बहुत बेरहमी से पीटा।’

ऋतुराज की पत्नी ने रोते हुए कहा कि सिर में बहुत मार लगी है। घुटने पर डंडे से मारा गया है। मेरे शरीर से शॉल को हटाकर बदन से अन्य कपड़ों को उतारकर (थाने में) नंगा करने की बात कही गई।

ऋतुराज की पत्नी ने कहा, ‘जिस दिन ऋतु राज को गिरफ्तार किया गया, उसी दिन मुझे भी पुलिस उठा के थाने ले गई। पटना के पुलिसवालों ने मुझे अपने साथ दो दिन और दो रात रखा। पुलिसवाले मेरे शरीर से सारे कपड़े उतारकर नंगा करने की धमकी दे रहे थे और ऋतु राज को (रूपेश सिंह की) हत्या का जुर्म कुबूल करने का दबाव बना रहे थे।’

Related Post

ऋतुराज की पत्नी ने पटना पुलिस पर घिनौना आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को जबरदस्ती फंसाया गया है। पुलिस ने ही बेडरूम में हथियार रखा और फिर उनके (ऋतुराज) हाथ में हथियार देकर उन्हें ले जाया गया। पुलिस खुद हथियार लाई थी। बता दें कि पटना पुलिस के एसएसपी उपेद्र शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया था कि उन्होंने हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋतुराज के साथ हथियार को भी बरामद किया है।

Share
Published by
Bihar News Hindi

Recent Posts

WHO ने दी चेतावनी, बेहद खतरनाक है कोरोना का ओमीक्रोन वेरिएंट

कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोन को लेकर पूरी दुनिया में हहाकार मच गया है। इसको देखते हुए केंद्र सरकार ने…

कार रैली में आशीष वर्धन और ज्योति कुमारी को मिला द्वितीय पुरस्कार

बिहार की राजधानी पटना में रैली फॉर अवेयरनेस थीम पर एक कार रैली का आयोजन किया गया। रैली समन्वयक अमृता…

12 से 14 नवंबर तक बनारस में होगा संस्कृति संसद का आयोजन, संस्कृति समीक्षा एवं सांस्कृतिक दिशा तय करने में मिलेगी मदद

नई दिल्ली। यह अत्यन्त हर्ष का विषय है कि इस वर्ष हमारा देश स्वतन्त्रता की 75वीं वर्षगाँठ मना रहा है।…

This website uses cookies.