Categories: Bihar News

बिहार न्यूज – पटना पुलिस का दिखा घिनौना चेहरा, ऋतुराज की पत्नी के कपड़े उतरवाकर पीटने का आरोप

पटना। बिहार की राजधानी पटना में बहुचर्चित रूपेश सिंह हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है। मामले में पटना पुलिस की कार्यशैली पर भी अब सवाल उठने लगा है। पटना एयरपोर्ट पर तैनात इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की पत्नी, भाई और पिता ने पटना पुलिस के दावों पर आपत्ति जताई।

दूसरी तरफ हत्या के मुख्य आरोपी ऋतुराज की पत्नी साक्षी ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने पटना से प्रकाशित फर्स्ट बिहार की टीम से बातचीत में आरोप लगाया कि उनके पति (ऋतुराज) को फंसाया गया है। ऋतुराज की पत्नी ने कहा, ‘पुलिस मुझे उठा के ले गई थी। थाने में पुलिसवालों ने मेरे बदन से कपड़े (स्वेटर) उतारे और फिर हमको बहुत बेरहमी से पीटा।’

ऋतुराज की पत्नी ने रोते हुए कहा कि सिर में बहुत मार लगी है। घुटने पर डंडे से मारा गया है। मेरे शरीर से शॉल को हटाकर बदन से अन्य कपड़ों को उतारकर (थाने में) नंगा करने की बात कही गई।

ऋतुराज की पत्नी ने कहा, ‘जिस दिन ऋतु राज को गिरफ्तार किया गया, उसी दिन मुझे भी पुलिस उठा के थाने ले गई। पटना के पुलिसवालों ने मुझे अपने साथ दो दिन और दो रात रखा। पुलिसवाले मेरे शरीर से सारे कपड़े उतारकर नंगा करने की धमकी दे रहे थे और ऋतु राज को (रूपेश सिंह की) हत्या का जुर्म कुबूल करने का दबाव बना रहे थे।’

ऋतुराज की पत्नी ने पटना पुलिस पर घिनौना आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पति को जबरदस्ती फंसाया गया है। पुलिस ने ही बेडरूम में हथियार रखा और फिर उनके (ऋतुराज) हाथ में हथियार देकर उन्हें ले जाया गया। पुलिस खुद हथियार लाई थी। बता दें कि पटना पुलिस के एसएसपी उपेद्र शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया था कि उन्होंने हत्याकांड के मुख्य आरोपी ऋतुराज के साथ हथियार को भी बरामद किया है।

Recent Posts

Nitish Kumar ने दी बिहार वासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएँ

पटना। महाशिवरात्रि (Mahashivratri) का पर्व देशभर में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस…

March 11, 2021

छिपकली का दिखना सुबह-सुबह कैसा होता है? जानिए छिपकली जुड़े कई तथ्य

सुबह-सुबह छिपकली देखने से क्या होता है? - छिपकली को माता लक्ष्मी का रूप माना…

March 6, 2021

Patna news – पटना में भूकंप के झटके, दहशत में लोग घरों से निकले बाहर

पटना। Patna News - बिहार की राजधानी पटना में सोमवार रात भूकंप के तीव्र झटके…

February 16, 2021

This website uses cookies.