Bhojpuri Cinema

Khesari Lal Yadav यह Video हुआ वायरल, देखें मजेदार वीडियो

Khesari Lal Yadav Video – भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक सिंगर होने के साथ-साथ अच्छे डांसिंग और ऐक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उनकी फिल्मों में कॉमेडी का तड़का भी जरूर होता है। उनके गानों और फिल्मों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव का गाया हुआ ही एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाना काफी वायरल भी हो रहा है। गाने के बोल हैं – पति दूर था रजाई में कुकुर था। इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के साथ अनिशा पांडेय नजर आ रही हैं। गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने।

अंतरा सिंह प्रियंका इन दिनों भोजपुरी एल्बम के जरिए काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं। उनका एक गाना ‘सोनवा के सिकरिया, दिल्ली शहर से लईह हो’ काफी लोकप्रिय हुआ है। इस गाने को अबतक मिलियन लोगों ने देखा है।

‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है। गाने का संगीत तैयार किया है श्याम सुंदर ने और गाया है खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने। म्यूजिक वीडियो में खेसारी का साथ दे रही हैं अनिशा पांडेय। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 68,606,641 बार देखा जा चुका है।

पति दूर था रजाई में कुकुर था | Khesari Lal Yadav , Antra Singh | Bhojpuri Song 2020

इस गाने को आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 3 लाख 72 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को 20 सितंबर 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Song : पति दूर था रजाई में कुकुर था

  • Singer : Khesari Lal Yadav , Antra Singh Priyanka
  • Lyrics : Akhilesh Kashyap
  • Music : Shyam Sundar
  • Label : Aadishakti Films

Recent Posts

गुड़ खाने के फायदे: इन फायदों को जानकर आप गुड़ खाना शुरू कर देंगे

गुड़ खाना किसे अच्छा नहीं लगता है। चीनी के मुकाबले गुड़ खाने से कई फायदे होते हैं। डायबिटीज के मरीजों को गुड़ का सेवन करने…

नमक का जमीन पर गिरना शुभ या अशुभ? जानें

नमक का इस्तेमाल भारतीय घरों में खाने में किया जाता है। कई बार नमक का इस्तेमाल (Use of Salt) करते समय यह हाथ से गिर…

बिहार: मंदिर के देवता के नाम होगा मंदिरों और मठों की जमीन का स्वामित्व

पटना। बिहार के मंदिरों एवं मठों के नाम पर दान में दी गयी जमीन का स्वामित्व मंदिर के ही देवता के नाम पर होगा। इसको…

This website uses cookies.