Bhojpuri Cinema

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, Khesari Songs

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दर्शक खूब पसंद करते हैं। खेसारी लाल यादव का गाना (Khesari Lal Yadav Song) यूट्यूब पर आते ही लोकप्रिय हो जाता है। खेसारी लाल यादव अपने हर नए वीडियो सॉन्ग से भोजपुरी इंडस्ट्री में जमकर धमाल मचाते हैं। उनके गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाना रिलीज होते ही वायरल हो जाता है।

खेसारी लाल यादव का ही एक गाना यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इस गाने को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने में खेसारी के अपोजिट हैं भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey)। दोनों का डांस और एक्टिंग इस गाने में बेहतरीन है। इस गाने को अबतक 180 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

गाने के बोल हैं – मरद अभी बच्चा बा। इस गाने को 3 लाख ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने। गाने के बोल लिखे हैं पवन पांडे ने। मरद अभी बच्चा बा गाने का म्यूजिक कम्पोज किया है मधुकर आनंद ने।

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी गायक और अभिनेता हैं। खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema Industry) में पहली सफलता भोजपुरी एल्बम ‘माल भेटाई मेला’ से मिली थी। 2012 में आई उनकी पहली फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ ने उन्हें रातों रात भोजपुरी फिल्म जगत का स्टार बना दिया था।

खेसारी गायकी के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं। वे अपनी गायकी और ठेठ देहाती भाषा के लिए जाने जाते हैं। अपने गानों में वे इसी ठेठ भाषा का इस्तेमाल करते हैं। खेसारी लाल यादव एक्टर, गायक और नृतक भी हैं। भोजपुरी सिनेमा में वे ज्यादातर फिल्में एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ करते हैं। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

Recent Posts

गुड़ खाने के फायदे: इन फायदों को जानकर आप गुड़ खाना शुरू कर देंगे

गुड़ खाना किसे अच्छा नहीं लगता है। चीनी के मुकाबले गुड़ खाने से कई फायदे होते हैं। डायबिटीज के मरीजों को गुड़ का सेवन करने…

नमक का जमीन पर गिरना शुभ या अशुभ? जानें

नमक का इस्तेमाल भारतीय घरों में खाने में किया जाता है। कई बार नमक का इस्तेमाल (Use of Salt) करते समय यह हाथ से गिर…

बिहार: मंदिर के देवता के नाम होगा मंदिरों और मठों की जमीन का स्वामित्व

पटना। बिहार के मंदिरों एवं मठों के नाम पर दान में दी गयी जमीन का स्वामित्व मंदिर के ही देवता के नाम पर होगा। इसको…

This website uses cookies.