Shilpi Raj का MMS Video अब Telegram पर भी हुआ अपलोड, इस लिंक को क्लिक कर देखें!

वायरल एमएमएस वीडियो (Viral MMS Video) को लेकर शिल्पी का कहना था कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह नहीं है। वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है। शिल्पी (Shilpi Raj) ने वीडियो की जानकारी भी खुद को होने से इंकार किया है।

0
1719
Shilpi Raj MMS
Shilpi Raj MMS

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video on Telegram: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS) अब टेलीग्राम पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि किसी आपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा शिल्पी राज के एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS) को टेलिग्राम पर भी अपलोड कर दिया गया है। वीडियो अपलोड होने के बाद लगातार यह तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा है।

बता दें कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का अपने बॉयफ्रेंड विजय चौहान के साथ एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया था जिसमें कथित रूप से वह आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो (Shilpi Raj Viral Video) इंटरनेट पर वायरल होते ही तेजी से लोगों के बीच पहुंचा और शेयर होने लगा।

यह भी पढ़ें -   खेसारी लाल यादव वाइफ नाम एंड फोटो - Khesari wife name and photo

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने एक लाइव वीडियो में रोते हुए लोगों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर ना करें और यदि किसी के भी पास यह वीडियो है तो वह उसे डिलीट कर दें। शिल्पी राज ने कहा था कि उसके घर में शादी है और इस तरह से वीडियो शेयर करने से उनकी बदनामी हो रही है।

वायरल एमएमएस वीडियो (Viral MMS Video) को लेकर शिल्पी का कहना था कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह नहीं है। वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है। शिल्पी (Shilpi Raj) ने वीडियो की जानकारी भी खुद को होने से इंकार किया है। शिल्पी का कहना है कि उसे इस वीडियो (MMS Video) के बारे में ज्यादा नहीं पता है। लेकिन उन्होंने लोगों से इसे शेयर नहीं करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसी लड़की की बदनामी नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें -   Kajal Raghwani Husband Name: काजल राघवानी के पति कौन हैं?

बता दें कि लगातार शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट के अलग-अलग माध्यमों पर लगातार उनका वीडियो शेयर किया जा रहा है।