बच्चों का बाल दरबार में शामिल बच्चों को बैग, टी शर्ट और कैप दिया गया

बच्चों के साथ एक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए उन बच्चों को सेव द चिल्ड्रेन के द्वारा दिया गया बैग एवं यूनिसेफ के द्वारा दिया गया टी शर्ट और कैप उपलब्ध कराया गया।

0
69
बच्चों का बाल दरबार

बाल दिवस के अवसर पर समाज कल्याण विभाग, सेव द चिल्ड्रेन और यूनिसेफ के संयुक्त तत्वावधान में संचालित कार्यक्रम के तहत बच्चों का बाल दरबार बच्चों का संवाद नीति निर्धारकों के साथ कार्यक्रम में जिन बच्चों ने भाग लिया था उसमें तेघरा प्रखंड के उच्च माध्यमिक विद्यालय पकठौल विद्यालय के 8 बालिका और 7 बालक कुल 15 बच्चों ने भाग लिया।

उन बच्चों के साथ एक कार्यक्रम का आयोजन करते हुए उन बच्चों को सेव द चिल्ड्रेन के द्वारा दिया गया बैग एवं यूनिसेफ के द्वारा दिया गया टी शर्ट और कैप उपलब्ध कराया गया।

यह भी पढ़ें -   Budget 2021 पर बोले तेजस्वी, यह बजट सरकारी संपत्तियों को बेचने की सेल

कार्यक्रम में उपस्थित पकठौल ग्राम पंचायत के मुखिया श्री पंकज कुमार साहनी, सरपंच श्री प्रमोद कुमार चौरसिया, पंचायत समिति सदस्य श्री संजीव कुमार, सेव द चिल्ड्रन के प्रखंड समन्वयक धर्मेंद्र कुमार, विद्यालय के प्रधानाध्यापक कृष्ण देव पंडित, शिक्षक राहुल कुमार, शिक्षिका स्वर्णिका शेखर के अलावे विद्यालय के शिक्षक शिक्षिका, रहमानी बीएड प्रशिक्षण कॉलेज के अनुराग कुमार तथा अन्य प्रशिक्षु शिक्षक उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान बच्चों में काफी खुशी देखी गई।