लालू प्रसाद यादव पर बढ़ा कोरोना का खतरा, सुरक्षा में तैनात 9 कर्मी निकले पॉजिटिव

1
21
लालू प्रसाद यादव
लालू प्रसाद यादव

पटना। लालू प्रसाद यादव पर कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए लालू यादव को रिम्स के निदेशक के बंगले पर शिफ्ट किया गया था। लेकिन जो सुरक्षाकर्मी लालू यादव की सुरक्षा में तैनात थे वे कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। सुरक्षाकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद हड़कंप मच गया।

बंगले के बाहर के सुरक्षाकर्मी निकले पॉजिटिव

फिलहाल जो जानकारी सामने आ रही है उनमें बताया गया है कि अभी तक कोई सुरक्षाकर्मी लालू प्रसाद यादव के संपर्क में नहीं आये थे। जिन 9 सुरक्षाकर्मियों को कोरोना वायरस का संक्रमण हुआ है वह लालू यादव की सुरक्षा के लिए बंगले के बाहर तैनात थे।

यह भी पढ़ें -   बिहार में मिले कोरोना के नए 1444 नए मरीज, आंकड़ा 124800 के पार

फिलहाल सभी पॉजिटिव सुरक्षा कर्मियों को वहां से हटा दिया गया है। उन सभी के स्थान पर दूसरे सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। लालू प्रसाद यादव पर इलाज करने वाले डॉक्टर विशेष ध्यान दे रहे हैं। डॉक्टर लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए हैं।

इससे पहले लालू प्रसाद का कोरोना टेस्ट आया था निगेटिव

बता दें कि रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती रहने के दौरान भी लालू यादव के कई सुरक्षाकर्मी और सेवादार कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। उस दौरान भी लालू प्रसाद यादव का कोरोना टेस्ट कराया गया था। बाद में लालू यादव की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

यह भी पढ़ें -   केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन, 74 साल की उम्र में अंतिम सांस ली

लालू यादव को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए उन्हें रिम्स के निदेशक के बंगले पर शिफ्ट कर दिया गया है। लेकिन कोरोना यहां पर पहुंच गया।