कोरोना से मृत लोगों की मुक्ति के लिए गया में किया गया सामूहिक पिंडदान

0
39
कोरोना से मृत
कोरोना से मृत लोगों के लिए पिंडदान

गया। बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के बाद कई लोगों की मौत अबतक हो चुकी है। इस वैश्विक महामारी कोरोना से दुनिया भर के लाखों लोगों की मौत हो गई। कोरोना से मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए मंगलवार को मोक्षधाम रूपी विश्वविख्यात विष्णु नगरी गया में सामूहिक पिंडदान किया गया।

विश्वविख्यात मोक्षधाम नगरी गया में कोरोना से मृत लोगों की आत्मा की शांति के लिए पूरे विधि-विधान से पिंडदान और तर्पण किया गया। गया में निर्भया वात्सल्य शक्ति की संयोजिका सत्यवती गुप्ता, उप महापौर मोहन श्रीवास्तव और प्रख्यात चिकित्सक वीरेंद्र कुमार के द्वारा पिंडदान किया गया।

यह भी पढ़ें -   बेगुसराय के तेघड़ा प्रखंड में जिला का सबसे पहला प्रखंड स्तरीय बाल संरक्षण समिति गठन

गया के विष्णुपद मंदिर में किया गया पिंडदान

गया विष्णुपद मंदिर के प्रांगण में कोरोना से मृत लोगों के लिए पिंडदान और तर्पण किया गया। इस मौके पर सत्यवती गुप्ता ने बताया कि कोरोना से पूरा विश्व प्रभावित हुआ है। कोरोना काल में मारे गए लोगों के आत्मा की शांति के लिए पिंडदान किया गया है।

सत्यवती गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में पूरे विश्व में मारे गए लोगों की आत्मी की शांति के लिए पिंडदान किया गया है। कोरोना काल में देश की सुरक्षा में शहीद हुए जवान, चिकित्सकों, स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य लोगों की आत्मा की शांति के लिए ऐसा किया गया है।

यह भी पढ़ें -   लखीसराय में नक्सलियों ने मंदिर के पुजारी को किया अगवा, मचा हड़कंप

बता दें कि बिहार में भी कोरोना का संक्रमण फैल रहा है। बिहार में कोरोना कुल 1 लाख 71 हजार से ज्यादा केस हो चुके हैं। अभी तक बिहार में कोरोना वायरस से 873 लोगों की मौत हो चुकी है। बिहार में कोरोना महामारी से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 157000 है।