चुनाव पूर्व झटका – राजद के पूर्व सचिव की हत्या मामले में तेजस्वी पर FIR

0
52
राजद सचिव की हत्या
तेजस्वी और तेजप्रताप

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले ही राजद को जोरदार झटका लगा है। राजद सचिव और पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या के मामले में राजद नेता तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित 6 अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज किया गया है। इन सभी पर शक्ति मलिक की हत्या का षड़यंत्र रचने का आरोप है। एफआईआर शक्ति मलिक के परिवार की तरफ दर्ज कराई गई है। पूर्णिया के केहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

रविवार को की गई हत्या

रविवार को राजद के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के पूर्व सचिव शक्ति मलिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मामले में शक्ति मलिक की पत्नी खुशबू देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। एफआईआर में तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव सहित 6 लोगों के ऊपर केस किया गया है।

यह भी पढ़ें -   पीएम केयर फंड से बिहार को मिली सौगात, पटना में बनेंगे कोरोना अस्पताल

पैसा मांगने का आरोप लगाया था

बता दें कि राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के सचिव शक्ति मलिक को राजद ने पार्टी से बाहर निकाल दिया था। पार्टी से बाहर निकाले जाने के बाद शक्ति तेजस्वी यादव पर पैसा मांगने का आरोप लगाने के लिए भी काफी चर्चा में रहे थे।

बताया जा रहा है कि रविवार को शक्ति की हत्या उनके घर में घुसकर कर दी गई थी। घटना के बाद पुलिस मामले की जॉंच कर रही है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है। घटना पूर्णिया जिले खजांची हाट थाना के पास घटी।

यह भी पढ़ें -   समर्थ नारी रसोई घर के माध्यम से महिलाओं को आत्मनिर्भर करेगा संगठन-माया श्रीवास्तव

सिर और छाती में गोली मारी

खबर है कि रविवार सुबह करीब 6 बजे तीन अपराधी मुंह पर गमछा लपेटे शक्ति मलिक के घर में घुस गए। घर में घुसते ही अपराधियों ने शक्ति के सिर और छाती में गोली मार दी। गोली लगने के बाद शक्ति को उनके परिवार ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उनकी मौत हो गई।