कोट्टेल मिलानो ने नए ऑफर और बेहतरीन फैब्रिक के साथ भारत में 100 करोड़ का कारोबार का लक्ष्य रखा, कारोबार का किया विस्तार

कोट्टेल मिलानो, भारत के अग्रणी परिधान ब्रांडों में से एक है जो फैशन में नवीनतम रुझान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। नई दिल्ली स्थित कंपनी पूरे भारत में अपने खुदरा पदचिह्न के विस्तार पर नजर गड़ाए हुए है।

0
97
कोट्टेल मिलानो
कोट्टेल मिलानो

कोट्टेल मिलानो, भारत के अग्रणी परिधान ब्रांडों में से एक है जो फैशन में नवीनतम रुझान प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। नई दिल्ली स्थित कंपनी पूरे भारत में अपने खुदरा पदचिह्न के विस्तार पर नजर गड़ाए हुए है।

नवंबर 2016 में अनिल बंसल द्वारा स्थापित, कोट्टेल मिलानो फैशन कपड़ों में अग्रणी रहा है। इसके प्रमुख उत्पादों में शर्ट, टी-शर्ट, जींस, ट्राउजर, फॉर्मलवियर, सूट, स्वेटशर्ट, जैकेट, ऊनी और अन्य पुरुष परिधान उत्पाद शामिल हैं।

पिछले कुछ वर्षों में, इसने दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, जम्मू और कश्मीर, उत्तराखंड और झारखंड में अपनी उपस्थिति पहले ही स्थापित कर ली है।

यह भी पढ़ें -   बिहार चुनाव से पहले 10 IAS अधिकारियों का तबादला, पटना सदर SDO भी ट्रांसफर

ब्रांड ने दिल्ली एनसीआर, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, जम्मू और कश्मीर, उत्तराखंड और झारखंड में 100 से अधिक स्टोरों के साथ देश के कई हिस्सों में अपने पदचिह्नों का विस्तार किया है।

ब्रांड ने वित्तीय वर्ष 2023-24 के लिए 500 करोड़ रुपये के कारोबार का लक्ष्य रखा है और लक्ष्य हासिल करने के लिए टियर 2 शहरों में आक्रामक रूप से विस्तार कर रहा है।

विस्तार पर टिप्पणी करते हुए, कोट्टेल मिलानो के निदेशकों ने कहा, “यह हमारी हाइपर-लोकल रणनीति का एक हिस्सा है, जिससे हमारे ब्रांड को ग्राहकों के लिए आसानी से उपलब्ध कराया जा सके और एक बड़े शहर में कई स्टोर होने से विश्वास बनाने में मदद मिलती है।”

यह भी पढ़ें -   बिहार के औरंगाबाद में पिता-पुत्र और दो बहुओं को मिली उम्रकैद की सजा
कोट्टेल मिलानो

“सच्चाई यह है कि जयपुर में हमारा अनुभव बहुत अनुकूल रहा है और हम राजस्थान के बाजार को लेकर सकारात्मक हैं। कोटेल मिलानो के निदेशक मयंक बंसल ने कहा, हम बाजार में आक्रामक तरीके से विस्तार करेंगे और महीने के अंत से पहले दो और स्टोर लॉन्च करने की तैयारी चल रही है।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जयपुर में नवीनतम कोटेल मिलानो स्टोर की अब न्यूनतम बिक्री 2.25 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है। नवंबर 2016 में स्थापित, ब्रांड शर्ट, जींस, ट्राउजर, स्वेटशर्ट, सूट और बहुत कुछ सहित उत्पादों की एक श्रृंखला पेश करता है।

यह भी पढ़ें -   संस्कार भारती, दक्षिण बिहार प्रांत की साधारण सभा सम्पन्न