राजद नेता तेजस्वी यादव ने किया चिराग का समर्थन, नीतीश पर कसा तंज

0
50
तेजस्वी यादव राजद
तेजस्वी यादव और चिराग पासवान

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होने वाला है। बिहार चुनाव की तारीख जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे राज्य में राजनीतिक गतिविधियां बढ़ रही है। एनडीए दलों की तरफ से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जनसभाएं करेंगे।वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव चिराग पासवान के समर्थन में उतर आए हैं। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा और उनपर चिराग के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया।

राजद नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार जी ने जो किया वह ठीक नहीं है। चिराग पासवान को इस समय अपने पिता की जरूरत पहले से कहीं ज्यादा है लेकिन रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं और हम इससे दुखी हैं। नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ अन्याय किया है।’

यह भी पढ़ें -   बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए युग संस्कृति ट्रस्ट द्वारा बांटा जा रहा है राहत सामग्री

बिहार विधानसभा चुनाव में राजद नेता तेजस्वी यादव सोमवार को अपनी पहली जनसभा करेंगे। सबसे पहले वे वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के भिंडरा मैदान मानपुर में लोगों को संबोधित करेंगे। दूसरी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र के बड़की बिहियां मैदान मोहनपुर में, तीसरी बोधगया विधानसभा क्षेत्र के रामसहाय हाईस्कूल मैदान फतेहपुर में तेजस्वी की जनसभाएं होंगी।

राजद नेता तेजस्वी यादव अपनी चौथी जनसभा रजौली विधानसभा क्षेत्र के सिंचाई विभाग के बगल वाले मैदान सिरदला में, पांचवी अतरी विधानसभा क्षेत्र के मध्य विद्यालय के मैदान सिढ़ में, छठवीं बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के बेला पड़ाव मैदान में और सातवीं गुरुआ विधानसभा क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान में करेंगे।

यह भी पढ़ें -   बिहार में चुनाव होगा तय समय पर, चुनाव आयोग महामारी में चुनाव कराने को तैयार