कांग्रेस उम्मीदवार ई. संजीव सिंह ने वैशाली विधानसभा से किया नामांकन

हरिओम कुमार, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए वैशाली विधानसभा सीट से शुक्रवार, 16 अक्टूबर को महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी ई. संजीव सिंह ने नामांकन दाखिल किया। संजीव सिंह के नामांकन में कांग्रेस सहित महागठबंधन के सभी दल के नेता व कार्यकर्ता साथ दिखे। नामांकन उपरांत सभी कार्यकर्ता एवं समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी संजीव सिंह ने देर शाम तक वैशाली विधानसभा के मतदाताओं से जनसंपर्क भी किया। वैशाली विधानसभा क्षेत्र से ई. संजीव को कांग्रेस का प्रत्याशी बनाए जाने पर संजीव समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   बिहार चुनाव 2020: इन 26 सीटों पर तय होगा कि किसके सिर सजेगा ताज

संजीव के समर्थकों का कहना है कि “वैशाली जैसे ऐतिहासिक एवं पावन भूमि पर कई वर्षों से यहां की जनता को ठगने का काम किया गया। वैशाली में विकास के नाम पर कुछ नहीं हुआ है। ऐसे में वैशाली की जनता की मांग थी कि वैशाली विधानसभा से पढ़े-लिखे, ईमानदार एवं साफ छवि वाले व्यक्ति को ही टिकट दिया जाए। कांग्रेस प्रत्याशी इंजीनियर संजीव सिंह को वैशाली विधानसभा से जब टिकट दिया गया तो वैशाली की जनता में आस जगी।”

गौरतलब है कि बिहार के वैशाली विधानसभा सीट पर जनता दल यूनाइटेड का एकतरफा राज रहा है। साल 2000 के बाद इस सीट पर जेडीयू के अलावा किसी और पार्टी के उम्मीदवार को जीत नहीं हासिल हुई।

यह भी पढ़ें -   बिहार में चुनाव होगा तय समय पर, चुनाव आयोग महामारी में चुनाव कराने को तैयार

संजीव समर्थकों ने बताया कि जल्द ही वैशाली से कांग्रेस प्रत्याशी संजीव सिंह के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के नेता भी वैशाली की मतदाताओं से जनसंपर्क करेंगे। बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ रही है।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.