तेजस्वी ने नीतीश कुमार को दी चुनौती, जिस विषय पर चाहें डिबेट कर लें

पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को चुनौती दी है। तेजस्वी यादव ने चुनौती देते हुए कहा कि वह किसी भी अपने विकास के काम को चुनें और उनके साथ डिबेट करें। तेजस्वी यादव ने कहा कि वह जहां, जिस विषय पर चाहें डिबेट कर लें।

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम खुली चुनौती नीतीश कुमार को देते है कि वो जब जहां चाहे मुझसे किसी भी मुद्दे पर डिबेट कर लें। तेजस्वी ने कहा कि जनता के अंदर नीतीश कुमार को लेकर भाड़ी गुस्सा है। बड़ी संख्या में लोग आकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   नीतीश कुमार पर टिप्पणी रिया चक्रवर्ती को पड़ा भारी, डीजीपी ने याद दिलाई 'औकात'

राजद नेता तेजस्वी ने कहा कि 15 साल के किसी भी एक उपलब्धि पर वो डिबेट कर लें। उन्होंने कहा कि एक नई परंपरा की शुरुआत होनी चाहिए।

सुशील मोदी पर झूठ बोलने का आरोप

तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधी। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी का काम झूठ पर झूठ बोलना है। सुशील मोदी को यह बताना चाहिए कि बिहार खुद की बिजली का उत्पादन नहीं करता है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार खरीदकर अपने नागरिकों को बिजली आपूर्ति करती है। हमारी सरकार बनेगी तो हम बिहार में बिजली का उत्पादन करेंगे, ताकि बिजली दर कम हो।

यह भी पढ़ें -   अजित शर्मा ने भागलपुर में बेटी नेहा के साथ किया रोड शो, उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

चिराग के साथ अन्याय हुआ- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि चिराग पासवान के साथ अन्याय हुआ है। चिराग पासवान के साथ नीतीश कुमार ने अच्छा काम नहीं किया। आज चिराग पासवान को बेहद जरूरत थी। इस समय उनके पिता की होना चाहिए था। हमें बहुत दुख है। आज रामविलास पासवान हम लोगों के साथ नहीं हैं।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होना है। प्रथम चरण के लिए सभी दलों द्वारा जनता के बीच प्रचार किया जा रहा है। सभी दलों के प्रत्याशी अपने-अपने इलाकों में जनता को लुभाने में जुटे हैं।

यह भी पढ़ें -   पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस और रांची जयनगर को चलाने की अनुमति रेलवे ने दी

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.