कांग्रेस ने जारी किया अपने कोटे के उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

0
13
कांग्रेस लिस्ट
कांग्रेस उम्मीदवार लिस्ट

पटना। महागठबंधन में सीट बंटवारे पर अंतिम मुहर लगने के बाद कांग्रेस पार्टी ने पहले चरण के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। कांग्रेस ने पहली सूची में 21 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। इससे पहले राजद और वामदलों ने अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी।

कांग्रेस पार्टी के जनरल सेक्रेटरी मुकुल वासनिक की ओर से उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई है। लिस्ट में विधानसभा चुनाव के पहले चरण के उम्मीदवारों के नाम हैं। कांग्रेस ने कहलगांव से शुभानंद मुकेश, अमरपुर से जितेंद्र सिंह, लखीसराय से अमरेश कुमार अनीश, सुल्तानगंज से ललन यादव, जमालपुर से डॉ अजय कुमार सिंह, बरबीघा से गजानंद शाही, बिक्रम से सिद्दार्थ सौरभ, बाढ़ से सत्येंद्र बहादुर, और बक्सर से मुन्ना तिवारी को टिकट दिया है।

यह भी पढ़ें -   Bihar Election: महागठबंधन को बढ़त, शुरुआती रुझानों में 43 सीटों पर आगे

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए जारी लिस्ट के अनुसार, राजपुर से विश्वनाथ राम, चैनपुर से प्रकाश कुमार सिंह, चेनारी से मुरारी प्रसाद गौतम, करगहर से संतोष मिश्रा, औरंगाबाद से आनंद शंकर सिंह, गया टाउन से अखौड़ी ओंकार नाथ और कुटुम्बा से राजेश राम को टिकट दिया है।

बिहार के टेकारी विधानसभा सीट से सुमंत कुमार, वजीरगंज से शशि शेखर सिंह, हिसुआ से नीतू कुमारी, वारिसलीगंज से सतीश कुमार सिंह ऊर्फ मनटन सिंह और सिकंदरा-सुधीर कुमार ऊर्फ बंटी चौधरी को टिकट मिला है।

कांग्रेस लिस्ट
कांग्रेस प्रत्याशी लिस्ट