स्वतंत्रता संग्राम में बिहार की पत्रकारिता और साहित्य विषयक ई-परिचर्चा का होगा आयोजन

कार्यक्रम संयोजक डॉ परमात्मा कुमार मिश्र ने बताया कि यह परिचर्चा संस्कार भारती के फेसबुक पेज से लाइव प्रसारित किया जाएगा। जिसमें स्वतंत्रता संग्राम में बिहार की पत्रकारिता और साहित्य के विविध आयामों पर सविस्तार से चर्चा की जाएगी।

0
23
स्वतंत्रता संग्राम में बिहार

मोतिहारी, हरिओम कुमार।

वरिष्ठ पत्रकार अच्युतानंद मिश्र करेंगे कार्यक्रम की अध्यक्षता

संस्कार भारती, बिहार प्रदेश द्वारा आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में 29 जनवरी, 2022 (शनिवार) को सांय 5:30 से “स्वतंत्रता संग्राम में बिहार की पत्रकारिता और साहित्य” विषयक ऑनलाइन परिचर्चा का अयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम की अध्यक्षता माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय, भोपाल के पूर्व कुलपति एवं वरिष्ठ पत्रकार अच्युतानंद मिश्र करेंगे। मुख्य वक्ता के तौर पर दिल्ली विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग की प्रोफेसर एवं निदेशक, हिंदी माध्यम कार्यान्वयन निदेशालय की प्रो. कुमुद शर्मा होंगी। इस परिचर्चा में सानिध्य एवं मार्गदर्शन बिहार लोक सेवा आयोग, बिहार के माननीय सदस्य प्रोफेसर अरुण कुमार भगत का प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें -   आचार्य चाणक्य सम्मान से विभूषित हुए के. वि. वि. के प्राध्यापक डॉ. बिमलेश

कार्यक्रम के संयोजक भोजपुरी सांस्कृतिक समूह, संस्कार भारती, बिहार के सह संयोजक डॉ परमात्मा कुमार मिश्र है।

मीडिया को जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजक डॉ परमात्मा कुमार मिश्र ने बताया कि यह परिचर्चा संस्कार भारती के फेसबुक पेज से लाइव प्रसारित किया जाएगा। जिसमें स्वतंत्रता संग्राम में बिहार की पत्रकारिता और साहित्य के विविध आयामों पर सविस्तार से चर्चा की जाएगी। इस परिचर्चा में भाग लेने हेतु प्रतिभागी संस्कार भारती बिहार प्रदेश के फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं।