पटना में हुआ एक और फ्लाईओवर चालू, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

पटना। बिहार के लोगों के लिए एक अच्छी खबर है। बिहार के पटना जिले में एक और फ्लाईओवर चालू हो गया है। इसके चालू होने के बाद अब राजधानी वासियों को आने-जाने में सहूलियत होगी। कोरोना वायरस से जूझ रहे बिहार वासियों के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस फ्लाईओवर उद्घाटन कर दिया।

पटना के आर ब्लॉक फ्लाईओवर का शुभारंभ होते ही गाड़ियों का परिचालन भी शुरू हो गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आर ब्लॉक फ्लाईओवर का उद्घाटन कर दिया है। यह फ्लाईओवर विधानसभा के सामने से शुरू होकर पटना क्लब तक जाता है।

यह भी पढ़ें -   बिहार में कोरोना मरीज हुए 82 हजार के पार, 3021 नए मरीज मिले

फ्लाईओवर के शुरू होने से विधानसभा और हार्डिंग रोड से वीरचंद पटेल पर या इनकम टैक्स होते हुए डाकबंगला जाने वाले लोगों को बड़ी सहूलियत मिलेगी। अब लोग सीधे विधानसभा के सामने से फ्लाई ओवर के जरिए वीरचंद पटेल पर स्थित पटना न्यू क्लब के पास पहुंच जाएंगे।

भिखारी ठाकुर पुल से इल फ्लाईओवर के जुड़ने से मीठापुर और जक्कनपुर के आसपास रहने वाले लोगों को इसका फायदा मिलेगा। उद्घाटन समारोह में सीएम नीतीश कुमार के अलावा डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव, मंत्री नीरज कुमार और स्थानीय जनप्रतिनिधि शामिल थे।

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.

two × five =