नेपाल में निरहुआ और आम्रपाली ने की शादी! लगा बधाईयों का तांता, भोजपुरी एक्टर ने भी दी बधाई

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने नेपाल में शादी कर ली है! दोनों की शादी का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दोनों ने बकायदा अपनी शादी का फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

0
197
निरहुआ आम्रपाली की शादी
निरहुआ आम्रपाली की शादी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे ने नेपाल में शादी कर ली है! दोनों की शादी का फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आम्रपाली और निरहुआ की शादी का फोटो और वीडियो इन दिनों फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। दोनों ने बकायदा अपनी शादी का फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वजह से फैंस का उत्साह इस कदर बढ़ गया है कि वह जानना चाहते हैं कि क्या सचमुच में आम्रपाली दुबे का निरहुआ से शादी हो गया है?

बता दें कि इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो फोटो आम्रपाली दुबे ने शेयर किया है, उसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। यदि आप भी यही सोच रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है तो रुकिए जनाब। दरअसल यह फोटो आम्रपाली की शादी की नहीं बल्कि उनकी एक फिल्म के शूटिंग की है। नेपाल में दोनों एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में दोनों ने पति-पत्नी का रोल किया है। इसी फिल्म का एक सूट वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों पति-पत्नी के रूप में दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना हुआ वायरल, मिले 69 मिलियन व्यूज

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे ने एक पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि यह वीडियो हमारी पहली नेपाली रील है। जिसके बाद फैंस के कमेंट की बौछार हो गई। आम्रपाली और निरहुआ के फैन दोनों को शादी की बधाइयां देने लगे। दोनों के इस रील्स को अब तक 83 हजार लोगों ने लाइक किया है और 800 से ज्यादा कमेंट हो चुका है।

बता दें कि आम्रपाली दुबे ने अपनी पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी भी दिनेश लाल यादव के साथ ही की है। यह एक पारिवारिक फिल्म थी। इस फिल्म में भी अमरपाली दुबे दिनेश लाल यादव की पत्नी के किरदार में नजर आती हैं। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी में भी आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव की पत्नी हैं। यह फिल्म 2014 में आई थी और दर्शकों के बीच खूब लोकप्रिय हुई थी। इसी फिल्म से आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान मिली।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ की पत्नी कौन है? दिनेश लाल यादव की असली पत्नी का नाम

दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने एक दूसरे के साथ अब तक 25 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। दोनों की फिल्में अक्सर हिट होती है। दर्शक दोनों को एक साथ फिल्मों में देखना पसंद करते हैं। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के हिट होने के बाद आम्रपाली दुबे को कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखना पड़ा। इसके बाद आम्रपाली दुबे ने एक के बाद एक हिट फिल्में दी। आज आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन मानी जाती है।