आम्रपाली दुबे की शादी कहां हुई है? आम्रपाली के पति का क्या नाम है?

आम्रपाली दुबे का नाम अक्सर भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua') के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक-दूसरे के साथ सिर्फ फिल्में करते हैं।

0
6568
आम्रपाली दुबे की शादी
भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे

भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने भोजपुरी सिनेमा जगत (Bhojpuri Cinema) में कई फिल्में की हैं। दर्शक अक्सर जानना चाहते हैं कि उनकी शादी हुई है या नहीं। आम्रपाली दुबे के पति (Amrapali Dubey husband name) का क्या नाम है? हालांकि इस बारे में बात करते हुए खुद आम्रपाली दुबे ने कहा कि अभी तक उन्हें उनके पसंद का कोई लड़का मिला नहीं है। जिस दिन मिल जाएगा शादी कर लूंगी।

आम्रपाली दुबे का नाम अक्सर भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav ‘Nirahua’) के साथ जोड़ा जाता है। लेकिन बता दें कि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे एक-दूसरे के साथ सिर्फ फिल्में करते हैं। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं। आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिन्दुस्तानी थी।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ की पत्नी कौन है? दिनेश लाल यादव की असली पत्नी का नाम

निरहुआ हिन्दुस्तानी फिल्म में आम्रपाली के अपोजिट थे दिनेश लाल यादव। लोग दिनेश लाल यादव को ही आम्रपाली का पति (Amrapali Dubey husband) समझते हैं लेकिन ऐसा नहीं है। खुद आम्रपाली दुबे ने इस संबंध में बात की है। उन्होंने कहा है कि ‘वह और दिनेश लाल यादव जी सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं।’

आम्रपाली के पति का क्या नाम है?

आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali and Nirahua) के बीच बहुत ही अच्छा तालमेल है। भोजपुरी फिल्मों ज्यादा वे एक-दूसरे के साथ ही फिल्में करते हैं। इस वजह से कई लोग दिनेश लाल यादव को ही आम्रपाली का पति समझते हैं। लेकिन आम्रपाली दुबे निरहुआ की रियल वाइफ नहीं बल्कि रील वाइफ हैं।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj का MMS YouTube, Telegram पर Viral: अब सिंगर ने कही यह बात

दिनेश लाल यादव की असली पत्नी (Dinesh Lal Yadav real wife) का नाम मंशा देवी है। भोजपुरी सिनेमा में आने से पहले ही दिनेश लाल यादव की शादी हो चुकी थी। दिनेश लाल यादव के दो बच्चे भी हैं। वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं। आम्रपाली दुबे भी उनके बच्चों को बहुत प्यार करती हैं। आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली दुबे की अभी शादी नहीं हुई है।

बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने निरहुआ के साथ मिलकर कई हिट फिल्में दी है। आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ की जोड़ी को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला है। दोनों के द्वारा की गई फिल्में अक्सर हिट होती है। भोजपुरी फिल्म स्टार्स की बात करें तो पवन सिंह, खेसारी लाल यादव और दिनेश लाल यादव के साथ-साथ अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी का नाम प्रमुख रूप से आता है।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद फिर हुआ एक कांड! अब नया Video Viral

पुराने समय में जब भोजपुरी सिनेमा का फिर से विकास हो रहा था तो उस समय अभिनेता से नेता बने मनोज तिवारी का नाम सबसे ऊपर आता है। आधुनिक भोजपुरी सिनेमा को आज इस स्तर पर पहुंचाने में मनोज तिवारी का बहुत ज्यादा योगदान है। आधुनिक भोजपुरी सिनेमा का उन्हें जनक माना जाता है। इससे अलावा अभिनेता रवि किशन ने भी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना बहुत योगदान दिया है। दोनों अभिनेता अब बीजेपी नेता हैं।