Anjali Arora MMS Video हुआ Viral, यहां क्लिक करके देखें वीडियो!

Anjali Arora Viral Video - टिकटॉक से मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora Viral Video) इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है।

0
5000
Anjali Arora Viral Video
Anjali Arora Viral Video

Anjali Arora MMS Video Viral : टिकटॉक से मशहूर हुई अंजलि अरोड़ा का एक एमएमएस वीडियो (Anjali Arora Viral Video) इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बताया जा रहा है कि यह वीडियो अंजलि अरोड़ा का है। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने इस बात से साफ इंकार किया है और कहा है कि इस वीडियो में वह नहीं है। बता दें कि बीते दिनों भोजपुरी स्टार शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो भी वायरल हो गया था।

बता दें कि कच्चा बादाम से रातों-रात फेमस हुई अंजलि अरोड़ा का यह वीडियो (Anjali Arora Viral Video) तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं। अंजलि अरोड़ा का प्राइवेट वीडियो (Anjali Arora Private Video) वायरल होने के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj का MMS YouTube, Telegram पर Viral: अब सिंगर ने कही यह बात

अंजली अरोड़ा का प्राइवेट वीडियो वायरल (Anjali Arora Private Video) होने के बाद उन्होंने कहा कि पता नहीं लोग क्या कर रहे हैं। मेरा फोटा और नाम लगातार लोग इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और मेरे होने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी भी फैमिली है। मेरा परिवार भी मेरा वीडियो देखता है।

रोने लगी एक्ट्रेस अंजलि

अंजलि अरोड़ा का वीडियो वायरल (Anjali Arora Viral Video) होने के बाद वह रोने लगी। उन्होंने रोते हुए कहा कि कई बार ऐसी चीजें देखती हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि लोग ये क्यों कर रहे हैं। जिसमें मैं हू ही नहीं, उसको इतना क्यों फैला रहे हैं। लोग व्यूज पाने के लिए मेरे वीडियो का इस्तेमाल कर रहे हैं। मेरे छोटे भाई-बहन है जो ये वीडियो देखते हैं।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ की पत्नी कौन है? जानें Dinesh Lal Yadav की Real Wife का नाम

उन्होंने कहा कि कुछ लोग हैं जो इस चीज को गलत तरीके से ले रहे हैं। यदि आप किसी को बदनाम करना चाहते हो तो इस तरीके से? कहते हैं न जब किसी की बराबरी न कर पाओ तो उसे बदनाम करना शुरू कर दो, बस लोग यही कर रहे हैं। अब तो लोगों को ऐसे लोगों की फोटो को एडिट करने में भी मजा आने लगा है।

वायरल वीडियो (Anjali Arora Viral Video) पर अंजलि अरोड़ा ने कहा कि लोग ये कहते हैं कि देख इसके साथ ये हो गया। अरे यार तुम किसी की इज्जत के साथ खेल रहे है। तुमको शर्म नहीं आती? तुम्हारी मम्मी या फिर तुम्हारी बहन से साथ हो तब? उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि क्या तुम्हारे अंदर की इंसानियत खत्म हो चुकी है?

यह भी पढ़ें -   Kajal Raghwani Husband Name: काजल राघवानी के पति कौन हैं?