Khesari Lal Yadav यह Video हुआ वायरल, देखें मजेदार वीडियो

0
783
khesari lal yadav video
khesari lal yadav video

Khesari Lal Yadav Video – भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक सिंगर होने के साथ-साथ अच्छे डांसिंग और ऐक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उनकी फिल्मों में कॉमेडी का तड़का भी जरूर होता है। उनके गानों और फिल्मों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव का गाया हुआ ही एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाना काफी वायरल भी हो रहा है। गाने के बोल हैं – पति दूर था रजाई में कुकुर था। इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के साथ अनिशा पांडेय नजर आ रही हैं। गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने।

यह भी पढ़ें -   आम्रपाली दुबे की शादी कहां हुई है? आम्रपाली के पति का क्या नाम है?

अंतरा सिंह प्रियंका इन दिनों भोजपुरी एल्बम के जरिए काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं। उनका एक गाना ‘सोनवा के सिकरिया, दिल्ली शहर से लईह हो’ काफी लोकप्रिय हुआ है। इस गाने को अबतक मिलियन लोगों ने देखा है।

‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है। गाने का संगीत तैयार किया है श्याम सुंदर ने और गाया है खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने। म्यूजिक वीडियो में खेसारी का साथ दे रही हैं अनिशा पांडेय। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 68,606,641 बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद फिर हुआ एक कांड! अब नया Video Viral

पति दूर था रजाई में कुकुर था | Khesari Lal Yadav , Antra Singh | Bhojpuri Song 2020

इस गाने को आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 3 लाख 72 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को 20 सितंबर 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Song : पति दूर था रजाई में कुकुर था

  • Singer : Khesari Lal Yadav , Antra Singh Priyanka
  • Lyrics : Akhilesh Kashyap
  • Music : Shyam Sundar
  • Label : Aadishakti Films