Khesari Lal Yadav यह Video हुआ वायरल, देखें मजेदार वीडियो

Khesari Lal Yadav Video – भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) एक सिंगर होने के साथ-साथ अच्छे डांसिंग और ऐक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव की फिल्में दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। उनकी फिल्मों में कॉमेडी का तड़का भी जरूर होता है। उनके गानों और फिल्मों को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव का गाया हुआ ही एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाना काफी वायरल भी हो रहा है। गाने के बोल हैं – पति दूर था रजाई में कुकुर था। इस गाने में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Video) के साथ अनिशा पांडेय नजर आ रही हैं। गाने को गाया है खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ की पत्नी कौन है? दिनेश लाल यादव की असली पत्नी का नाम

अंतरा सिंह प्रियंका इन दिनों भोजपुरी एल्बम के जरिए काफी सुर्खियाँ बटोर रही हैं। उनका एक गाना ‘सोनवा के सिकरिया, दिल्ली शहर से लईह हो’ काफी लोकप्रिय हुआ है। इस गाने को अबतक मिलियन लोगों ने देखा है।

‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को अखिलेश कश्यप ने लिखा है। गाने का संगीत तैयार किया है श्याम सुंदर ने और गाया है खेसारी लाल और अंतरा सिंह ने। म्यूजिक वीडियो में खेसारी का साथ दे रही हैं अनिशा पांडेय। इस गाने को यूट्यूब पर अबतक 68,606,641 बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना हुआ वायरल, मिले 69 मिलियन व्यूज

पति दूर था रजाई में कुकुर था | Khesari Lal Yadav , Antra Singh | Bhojpuri Song 2020

इस गाने को आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को 3 लाख 72 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। ‘पति दूर था रजाई में कुकुर था’ गाने को 20 सितंबर 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था।

Song : पति दूर था रजाई में कुकुर था

  • Singer : Khesari Lal Yadav , Antra Singh Priyanka
  • Lyrics : Akhilesh Kashyap
  • Music : Shyam Sundar
  • Label : Aadishakti Films

Leave comment

Your email address will not be published. Required fields are marked with *.

Adblock Detected!

Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors. Please consider supporting us by whitelisting our website.