Kajal Raghwani Husband Name: काजल राघवानी के पति कौन हैं?

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम करते हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में आने वक्त काजल राघवानी ने कुछ समय तक पवन सिंह के साथ भी काम किया था।

0
1088
Kajal Raghwani Husband Name
Kajal Raghwani Husband Name

Kajal Raghwani Husband Name: भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। काजल राघवानी की शादी (Kajal Raghwani ki Shadi) को लेकर अक्सर लोग सर्च करते रहते हैं। काजल राघवानी के फैंस और भोजपुरी दर्शक यह जानना चाहते हैं कि काजल राघवानी के पति (Kajal Raghwani Husband) कौन हैं? क्या काजल राघवानी शादीशुदा है?

Kajal Raghwani Husband Name – काजल राघवानी के पति कौन है?

भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी की अभी शादी नहीं हुई है। लंबे समय तक काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर फिल्मों में काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव की पत्नी का रोल किया है। इस कारण से भोजपुरी दर्शकों में इस बात का भ्रम है कि काजल राघवानी के पति खेसारी लाल यादव हैं।

यह भी पढ़ें -   Khesari Lal Yadav यह Video हुआ वायरल, देखें मजेदार वीडियो

जो लोग खेसारी लाल यादव को काजल राघवानी के पति मानते हैं, उनके लिए बता दें कि काजल रघवानी अभी तक कुंवारी हैं। दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव की शादी हो चुकी है और उन्हें दो बच्चे भी हैं। खेसारी लाल यादव के बेटे का नाम ऋषभ यादव है और बेटी का नाम कृति यादव है। खेसारी लाल यादव की पत्नी का नाम चंदा देवी है।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों में एक साथ काम करते हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में आने वक्त काजल राघवानी ने कुछ समय तक पवन सिंह के साथ भी काम किया था। हालांकि बाद में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी की जोड़ी हिट हुई और तबसे लगातार खेसारी लाल यादव के साथी काजल राघवानी भोजपुरी फिल्मों में काम करती रही हैं।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj का MMS Video अब Telegram पर भी हुआ अपलोड, इस लिंक को क्लिक कर देखें!

हालांकि अब खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी टूट चुकी है। निजी विवाद की वजह से दोनों ने एक दूसरे के साथ फिल्में करना बंद कर दिया है। बता दें कि 2023 में काजल राघवानी 33 साल की हो चुकी हैं और उन्होंने मात्र 11 साल की उम्र में ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।