Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद फिर हुआ एक कांड! अब नया Video Viral

बताया जा रहा है कि शिल्पी राज का एक और वीडियो फिर से वायरल हो गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि उनकी प्राइवेट एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद वह इतनी जल्दी फिर से कैमरे के सामने नहीं आएंगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

0
111
Shilpi Raj MMS Video Viral
Shilpi Raj MMS Video Viral

Shilpi Raj MMS Video Viral: शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) बीते दिनों वायरल हो गया था। भोजपुरी सिंगर का यह वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर लोगों के रिएक्शन आने लगे। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में अपनी सुरीली आवाज से अपनी पहचान बनाने वाली सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video Viral) वायरल हो गया था। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज काफी परेशान हो गई थीं।

अब बताया जा रहा है कि शिल्पी राज का एक और वीडियो फिर से वायरल हो गया है। ऐसी उम्मीद की जा रही थी कि उनकी प्राइवेट एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद वह इतनी जल्दी फिर से कैमरे के सामने नहीं आएंगी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। अब शिल्पी राज का एक और वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। इसमें शिल्पी राज बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj का MMS YouTube, Telegram पर Viral: अब सिंगर ने कही यह बात

वीडियो में शिल्पी राज जिस तरह से दिख रही हैं उससे इस बात का अंदाजा लगता है कि उन्हें अपने वायरल वीडियो से कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसा लगता है जैसे उनके लिए अब सबकुछ नॉर्मल हो गया है। वीडियो में वह एक कार में बैठी हुई हैं और इशारों इशारों में ही अपने बॉयफ्रेंड से कह रही हैं, करती हूं मैं तो प्यार…। इसमें शिल्पी राज का बॉयफ्रेंड भी काफी हैंडसम दिख रहा है।

दरअसल शिल्पी राज का यह वायरल वीडियो उनके एक गाने का है। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो भी लगातार वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। वीडियो में शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थी।

यह भी पढ़ें -   खेसारी लाल यादव वाइफ नाम एंड फोटो - Khesari wife name and photo

Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी। इसके बाद शिल्पी राज ने एक नए वीडियो में लोगों से अपील की कि वह इस वीडियो को शेयर ज्यादा से ज्यादा ना करें। वीडियो में वह फूट-फूट कर रोने लगीं। बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहतरीन गायिका हैं। उनके कई गाने अबतक हिट हो चुके हैं।