Shilpi Raj का MMS Video अब Telegram पर भी हुआ अपलोड, इस लिंक को क्लिक कर देखें!

वायरल एमएमएस वीडियो (Viral MMS Video) को लेकर शिल्पी का कहना था कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह नहीं है। वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है। शिल्पी (Shilpi Raj) ने वीडियो की जानकारी भी खुद को होने से इंकार किया है।

0
173
Shilpi Raj MMS
Shilpi Raj MMS

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video on Telegram: भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS) अब टेलीग्राम पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि किसी आपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा शिल्पी राज के एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS) को टेलिग्राम पर भी अपलोड कर दिया गया है। वीडियो अपलोड होने के बाद लगातार यह तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों द्वारा शेयर भी किया जा रहा है।

बता दें कि भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) का अपने बॉयफ्रेंड विजय चौहान के साथ एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया था जिसमें कथित रूप से वह आपत्तिजनक हालत में दिख रही हैं। भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का वीडियो (Shilpi Raj Viral Video) इंटरनेट पर वायरल होते ही तेजी से लोगों के बीच पहुंचा और शेयर होने लगा।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj का MMS YouTube, Telegram पर Viral: अब सिंगर ने कही यह बात

वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने एक लाइव वीडियो में रोते हुए लोगों से अपील की थी कि वह इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर ना करें और यदि किसी के भी पास यह वीडियो है तो वह उसे डिलीट कर दें। शिल्पी राज ने कहा था कि उसके घर में शादी है और इस तरह से वीडियो शेयर करने से उनकी बदनामी हो रही है।

वायरल एमएमएस वीडियो (Viral MMS Video) को लेकर शिल्पी का कहना था कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह नहीं है। वीडियो में कोई और लड़की दिख रही है। शिल्पी (Shilpi Raj) ने वीडियो की जानकारी भी खुद को होने से इंकार किया है। शिल्पी का कहना है कि उसे इस वीडियो (MMS Video) के बारे में ज्यादा नहीं पता है। लेकिन उन्होंने लोगों से इसे शेयर नहीं करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि किसी लड़की की बदनामी नहीं होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें -   निरहुआ की पत्नी कौन है? दिनेश लाल यादव की असली पत्नी का नाम

बता दें कि लगातार शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट के अलग-अलग माध्यमों पर लगातार उनका वीडियो शेयर किया जा रहा है।