बीजेपी उम्मीदवार का शराब पीते तस्वीर वायरल, सियासी पारा हुआ गरम

0
38
बीजेपी उम्मीदवार
बीजेपी उम्मीदवार परशुराम चतुर्वेदी

पटना। बक्सर से एनडीए उम्मीदवार और बीजेपी नेता परशुराम चतुर्वेदी अब विवादों में घिर गए हैं। उनका शराब पीते हुए तस्वीर वायरल होने के बाद बक्सर में सियासी पारा गरम हो गया है। बता दें कि परशुराम चतुर्वेदी को बीजेपी ने बक्सर से अपना उम्मीदवार बनाया है। परशुराम ने पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को चुनावी रेस में मात देकर उम्मीदवारी हासिल की थी।

वायरस तस्वीर में परशुराम चतुर्वेदी चखना खाते हुए और शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। उनके सामने दो गिलास रखा है जिसमें शराब जैसा रंग प्रतीत हो रहा है। वायरस तस्वीर को लेकर चतुर्वेदी ने सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि यह उनके खिलाफ किसी ने बड़ी साजिश की है। इसे राजनीतिक साजिश के तहत उनकी ऐसी तस्वीर को वायरस किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   तेजस्वी को छोटा भाई बताने के बाद चिराग बीजेपी विधायकों को चुन-चुन कर दे रहे हैं टिकट

परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि उनकी तस्वीर को इस तरह से वायरल किया गया ताकि लगे कि वे शराब पी रहे हैं। हालांकि हकीकत यह है कि वह चाय पी रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर उस वक्त वायरल हुआ जब परशुराम को बीजेपी ने बक्सर से टिकट देने पर मुहर लगा दी। बीजेपी ने बुधवार को उनके नाम पर आधिकारिक घोषणा कर दी।

बता दें कि जदयू के साथ हुए सीट बंटवारे में बक्सर विधासभा सीट बीजेपी के खाते में गई है। पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को यहां से पहले चुनावी मैदान में उतरने के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि अब तस्वीर साफ हो चुकी है। बीजेपी ने यह सीट परशुराम चतुर्वेदी को दी है।

यह भी पढ़ें -   बिहार: मंदिर के देवता के नाम होगा मंदिरों और मठों की जमीन का स्वामित्व

पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय उस वक्त सुर्खियों में आ गए थे जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस में खींचतान चल रही थी। दोनों राज्यों की पुलिस सुशांत केस पर अपना-अपना पक्ष रख रहे थे। हालांकि बाद में बिहार सरकार के अनुशंसा पर सुशांत केस को सीबीआई को ट्रान्सफर कर दिया गया।