Home Bihar Politics विधानसभा चुनाव 2020 -चुनाव नतीजों पर आने लगा दिग्गजों का बयान

विधानसभा चुनाव 2020 -चुनाव नतीजों पर आने लगा दिग्गजों का बयान

0
11
विधानसभा चुनाव 2020
योगी आदित्यनाथ और जेपी नड्डा

पटना। विधानसभा चुनाव 2020 – बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों को देखते हुए अब धीरे-धीरे नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं। तमाम बड़े नेता इस चुनाव में हुए मतदान और जनता के फैसलों पर अपनी राय रख रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा – मैं बिहार की जनता को आज के जनादेश के लिए हार्दिक बधाई देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं।

चुनाव के बाद ज्यादातर सीटों पर मिल रहे रुझानों के बाद बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा, ‘NDA ने एक बार फिर बिहार में पूर्ण बहुमत हासिल किया है। इस चुनाव में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी प्रचार किया था।

यह भी पढ़ें -   समस्तीपुर में समर्थ नारी समर्थ भारत ने महिलाओं को स्वालम्बी बनाने के अभियान का किया आगाज

बिहार चुनाव के नतीजों पर बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा – बिहार के अंदर सभी कयासों को पूरी तरीके से दूर करते हुए आज के परिणाम ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि ‘मोदी है तो मुमकिन है।

महाराष्ट्र से शिवसेना नेता संजय राउत ने तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा कि एक युवा लड़का जिसने कल ही अपनी जिंदगी के 30 साल पूरे किए और वो बिहार में जिस तरह से टक्कर दे रहा है। ये आने वाली राजनीति के लिए अच्छा संकेत है।

राजद पहुंचा चुनाव आयोग के पास

यह भी पढ़ें -   राजद नेता तेजस्वी यादव ने किया चिराग का समर्थन, नीतीश पर कसा तंज

चुनाव परिणामों के बीच राजद चुनाव आयोग के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंच गया है। हालांकि चुनाव आयोग ने राजद की आपत्ति को खारिज कर दिया। चुनाव आयोग ने कहा कि ईवीएम को हैक नहीं किया जा सकता है। गौरतलब है कि आरजेडी और कांग्रेस के नेताओं ने प्रशासनिक अधिकारियों पर नीतीश सरकार के दबाव में काम करने का आरोप लगाया था। राजद ने चुनाव आयोग से नतीजों में देरी को लेकर भी शिकायत की थी।