Home Bihar Politics बिहार में 15 साल एनडीए की सरकार, लेकिन यहां नौकरी मांगना गुनाह...

बिहार में 15 साल एनडीए की सरकार, लेकिन यहां नौकरी मांगना गुनाह – तेजस्वी यादव

0
13
बिहार बेरोजगारी
राजद नेता तेजस्वी यादव

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी का मुद्दा उठाया है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में पिछले 15 सालों से एनडीए की सरकार है, लेकिन यहां पर नौकरी मांगना गुनाह बन चुका है। तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनके सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।

तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा – ’15 बर्षों की एनडीए सरकार ने बिहार में नौकरी मांगना गुनाह है। नीतीश कुमार और बीजेपी ने मिलकर विश्व में बिहार को बेरोजगारी का केंद्र बना दिया है। युवा विरोधी सरकार से हक मांगो तो लाठी मिलती है।’

यह भी पढ़ें -   बिहार में बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार को घेरा, पूछे तीखे सवाल

बता दें कि बिहार में तेजस्वी यादव ने बेरोजगारी पोर्टल लांच किया था। तेजस्वी यादव पहले ही इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि अगर उनकी सरकार बनी तो कैबिनेट की पहली बैठक में बिहार के अंदर 10 लाख की नौकरियों पर मुहर लगाएंगे।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेरोजगार युवाओं से अपील की है कि वह मौजूदा सरकार को उखाड़ फेंके ताकि बिहार के युवाओं को काम धंधा मिल सके।

बता दें कि तेजस्वी यादव ने www.berojgarihatwao.co.in वेबसाइट लांच की थी। इसके साथ ही एक टोल फ्री नंबर 9334302020 भी जारी किया गया था। उन्होंने वेबसाइट और हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए कहा था कि कोई भी बेरोजगारी से समस्या से संबधित युवा संपर्क कर सकता है। तेजस्वी यादव ने उस वक्त कहा था कि सबसे अधिक बेरोजगारी बिहार में हैं, जिसकी दर 46 फीसदी है। 18 से 35 साल के लोग बिहार में बेरोजगार हैं।

यह भी पढ़ें -   जदयू ने जारी किया प्रत्याशियों को सिंबल, जानें किसे कहां से मिला टिकट