Shilpi Raj का MMS YouTube, Telegram पर Viral: अब सिंगर ने कही यह बात

पिछले 1 सप्ताह से शिल्पी राज का एमएमएम वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) तेजी से सर्च किया जा रहा है। वीडियो में शिल्पी राज अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं।

0
20
Shilpi Raj MMS Viral
Shilpi Raj Viral mms Video

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो (Shilpi Raj MMS Video Viral) बीते दिनों वायरल हो गया था। अब लगातार यह mms video विभिन्न प्लेटफार्म पर अपलोड किया जा रहा है। खबर है कि शिल्पी राज का एमएमएस यूट्यूब और टेलीग्राम (Shilpi Raj MMS Video on YouTube and Telegram) पर भी अपलोड कर दिया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज काफी परेशान हैं और उन्होंने कहा है कि जिसके पास भी यह वीडियो है, प्लीज डिलीट कर दें।

पिछले 1 सप्ताह से शिल्पी राज का एमएमएम वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) तेजी से सर्च किया जा रहा है। वीडियो में शिल्पी राज अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी राज ने रोते हुए कहा था कि उनके घर में शादी है और प्लीज इस वीडियो को शेयर ना करें। यदि किसी के पास यह वीडियो है तो उसे डिलीट कर दें।

यह भी पढ़ें -   Shilpi Raj MMS Video Viral होने के बाद फिर हुआ एक कांड! अब नया Video Viral

हालांकि शिल्पी राज के इस अपील का कोई असर नहीं हुआ और लगातार वीडियो (Shilpi Raj MMS Video) वायरल हो रहे हैं। पहले यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था लेकिन अब इसे यू-ट्यूब और टेलीग्राम पर भी Viral कर दिया गया है। खबरों के मुताबिक, कुछ अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों ने यह काम किया है।

Shilpi Raj MMS Video Viral
Shilpi Raj MMS Video Viral

बता दें कि शिल्पी राज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की जानी-मानी सिंगर हैं। उन्होंने बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म डिस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। उनके अक्सर नए-नए गाने रिलीज होते रहते हैं और वह वायरल होते रहते हैं। Shilpi Raj का MMS Video Viral होने के बाद भी शिल्पी राज का दो गाना रिलीज हुआ था जो काफी वायरल हुआ है।

यह भी पढ़ें -   आम्रपाली दुबे की शादी कहां हुई है? आम्रपाली के पति का क्या नाम है?

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पी राज ने कहा है कि उन्होंने इस मामले में केस दर्ज किया है। लेकिन इसके बावजूद शिल्पी राज ने वीडियो के माध्यम से लोगों से अपील की है कि इस वीडियो (Shilpi Raj Viral MMS Video) को शेयर ना करें। उन्होंने दावा किया कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं है। वीडियो में कोई और लड़की है। उन्हें सिर्फ बदनाम किया जा रहा है। उनका कहना है कि इस वीडियो के बारे में उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता।