चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बताया, जनता पर छोड़ा फैसला

0
7
चिराग पासवान
चिराग पासवान और तेजस्वी यादव

पटना। लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने राजद नेता तेजस्वी यादव को अपना छोटा भाई बताया। महागठबंधन की तरफ से सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव को लेकर बड़ा बयान देते हुए चिराग पासवान ने यह बात कही। बता दें कि चिराग बिहार में एनडीए से अलग हो चुके हैं। लोजपा के संसदीय बोर्ड की बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया गया।

तेजस्वी को भविष्य की शुभकामनाएं – चिराग

नीतीश कुमार के नेतृत्व को लेकर खफा चिराग पासवान ने एक खुला पत्र लिखकर अपना स्टैंड साफ कर दिया था। उसके बाद तेजस्वी यादव को लेकर दिया गया बयान काफी कुछ बयां कर रहा है। चिराग ने कहा कि तेजस्वी यादव उनके छोटे भाई हैं और मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

यह भी पढ़ें -   मामूली विवाद में पप्पू यादव पर दर्ज हुआ था अपहरण का केस, उठ रहे कई सवाल

तेजस्वी यादव को भाई बताने के बाद चिराग ने कहा कि लोकतंत्र में विकल्प का होना बेहद जरूरी है। जनता के सामने ज्यादा विकल्प होने से बेहतर नतीजे सामने आते हैं। चिराग ने कहा कि यह जनता को तय करना है।

नीतीश कुमार विफल मुख्यमंत्री – चिराग पासवान

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिए बयान में चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उन्हें काफी उम्मीदें थीं, मगर वे विफल हो गए। यह चिंता की बात है कि विकास के लिए नीतीश कुमार की क्या सोच है। जमीनी स्तर पर लोगों को विकास की योजनाओं का लाभ नहीं मिला।

यह भी पढ़ें -   Bihar Election - बिहार में किसकी सरकार? वोटिंग परसेंटेज कुछ और कहता है

बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी – चिराग

जनता के नाम खुला पत्र लिखकर चिराग पासवान ने जनता को सावधान किया है और लिखा है कि जनता ने इस चुनाव में अगर जदयू को एक भी वोट दिया तो उनका भविष्ट बर्बाद हो जाएगा। पत्र में इस बात का भी दावा किया गया है कि बिहार में अगली बार भाजपा-लोजपा की सरकार बनेगी।

चिराग पासवान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों को पूरा करने के लिए वह बिहार में अकेले चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें उनका कोई निजी स्वार्थ नहीं है।

यह भी पढ़ें -   पटना में समर्थ नारी, समर्थ भारत का असरदार आगाज