Home Bihar Politics अजित शर्मा ने भागलपुर में बेटी नेहा के साथ किया रोड शो,...

अजित शर्मा ने भागलपुर में बेटी नेहा के साथ किया रोड शो, उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

0
15
अजित शर्मा
अजित शर्मा बेटी नेहा शर्मा के साथ रोड शो में

भागलपुर। बिहार विधानसभा चुनाव में भागलपुर के विधायक और कांग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा ने रविवार को शहर के बीचों-बीच रोड शो किया। रोड शो में विधायक अजित शर्मा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा ने भी प्रचार किया। रोड शो के दौरान कोरोना महामारी के संदर्भ में सरकार के दिशा-निर्देशों की धज्जियाँ उड़ गई। अजित शर्मा ने बेटी नेहा शर्मा को स्टार प्रचारक बनाया है।

रोड शो के दौरान नेहा शर्मा को देखते ही लोगों के बीच सेल्फी लेने की होड़ मच गई। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग को ताक पर रख दिया गया। रोड शो में कोरोना गाइडलाइन को पूरी तरह से नाकार दिया गया। रोड शो में अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपने पिता के द्वारा किए गए विकास कार्यों का जिक्र किया। लोगों को अजित शर्मा को वोट कर जीत दिलाने की अपील भी की।

यह भी पढ़ें -   विधानसभा चुनाव पर अब सुप्रीम कोर्ट में दायर हुआ याचिका, चुनाव रोकने की मांग

भागलपुर में रोड शो में बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता रोड शो में दिखे। कुछ कार्यकर्ताओं ने मास्क लगाया हुआ था। हालांकि ज्यादा कार्यकर्ताओं और लोगों को कोरोना महामारी का जरा भी डर नहीं था। वे लोग बिना मास्क के ही खुलेआम सड़कों रोड में हिस्सा ले रहे थे।

भागलपुर में अजित शर्मा को रोड शो उनके घर से शुरू हुआ। भागलपुर के समाहरणालय होते हुए माणिक सरकार चौक, साहेबगंज, मोजाहिदपुर, अलीगंज और मिरजानहाट इलाकों से होकर गुजरते हुए भीखनपुर में जाकर खत्म हुआ। इस दौरान रोड शो में शामिल होने आए ज्यादातर बाइक सवार ने मास्क नहीं लगाया हुआ था।

यह भी पढ़ें -   दहेज-प्रथा और बाल-विवाह उन्मूलन हेतु, बेगुसराय अनुमंण्डल कार्यबल की बैठक सम्पन्न

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को होने वाला है। इस चुनाव के बाद कुछ हद तक साफ हो जाएगा कि ऊंट किस करवट बैठेगा। फिलहाल सभी पार्टियाँ जनता के बीच अपने-अपने तरीकों के प्रचार अभियान में जुटी है और जनता के मत अपने पक्ष में करने की कोशिश में जुटी हुई है। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी अजित शर्मा ने भागलपुर में बेटी नेहा शर्मा के साथ रोड शो किया।