सांसद पप्पू यादव को लेकर आई बड़ी खबर, मधेपुरा से लड़ सकते हैं चुनाव

0
15
सांसद पप्पू यादव
पूर्व सांसद पप्पू यादव

पटना। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव को लेकर बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि पप्पू यादव मधेपुरा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पप्पू यादव का मधेपुरा से चुनावी मैदान में उतरने के संकेत हैं।

बता दें कि बिहार का मधेपुरा विधानसभा सीट जदयू के खाते में है। यहां से जदयू ने निखिल मंडल को चुनाव मैदान में उतारा है। राजद की तरफ से वर्तमान विधायक प्रो. चंद्रशेखर भी मैदान में हैं। हालांकि राजद ने अभी तक इस सीट पर प्रत्याशी का आधिकारिक ऐलान नहीं किया है।

यह भी पढ़ें -   जीतन राम मांझी ने लालू यादव को बताया दलित विरोधी, मिला ऐसा जवाब

1990 निर्दलीय चुनाव जीत चुके हैं पप्पू यादव

पप्पू यादव मधेपुरा के पूर्व सांसद रह चुके हैं। पप्पू यादव के कार्यकर्ताओं द्वारा उनपर चुनाव मैदान में उतरने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। बता दें कि राजेश रंजन ऊर्फ पप्पू यादव पहली बार 1990 में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े थे। वे उस वक्त मधेपुरा जिले की सिंहेश्वर विधानसभा सीट से चुनाव लड़े थे।

पप्पू यादव पहली बार में ही जनता दल के सियाराम यादव को पराजित कर विजयी हुए थे। बाद में पप्पू यादव मधेपुरा और पूर्णिया के सांसद भी रहे। पिछले कुछ महीनों में पप्पू यादव ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी जब वे बिहार के पटना में बाढ़ से त्रस्त जनता की मदद की थी। उस वक्त पप्पू यादव की खूब तारीफ हुई थी।

यह भी पढ़ें -   पुष्पम प्रिया चौधरी दोनों सीटों पर पीछे, कहा- बिहार में ईवीएम हैक्ड

बिहार विधानसभा चुनाव में अगर इस बार पप्पू यादव मधेपुरा से चुनावी मैदान में उतरते हैं तो यह सीट बड़ा ही दिलचस्प हो जाएगा। यहां पर चुनावी जंग त्रिकोणीय होने की संभावना है। हालांकि इस बात को लेकर अभी तक जन अधिकार पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है और न ही इसकी पुष्टि की गई है।