बीजेपी नेता एक के बाद एक हो रहे हैं पार्टी से नाराज, पार्टी बेखबर!

0
20
बीजेपी नेता
बीजेपी नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में सीट बंटवारे के बाद कई नेताओं का सपना टूट गया है। सीटों के उलटफेर में कईयों की उम्मीदों पर पानी फिर गया। बीजेपी नेता अब एक-एक कर सामने आ रहे हैं और अपनी नाराजगी पार्टी के सामने जाहिर कर रहे हैं। नया मामला महाराजगंज का है।

बीजेपी के सीनियर नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह बीजेपी ने नाराज हो गए हैं। खबर है कि सिंह महाराजगंज या बनियापुर से विधानसभा चुनाव लड़ने की मंशा पाले हुए थे। लेकिन सीट बंटवारे में दोनों के दोनों सीट बीजेपी ने सहयोगी पार्टियों को दे दिया। अब नेताजी अपनी पार्टी ने नाराज हो गए हैं।

यह भी पढ़ें -   Budget 2021 पर बोले तेजस्वी, यह बजट सरकारी संपत्तियों को बेचने की सेल

दरअसल बीजेपी नेता महाचंद्र प्रसाद सिंह महाराजगंज या बनियापुर से चुनाव लड़ना चाहते थे। लेकिन सीट बंटवारे के बाद महाराजगंज जदयू के खाते में और बनियापुर वीआईपी के खाते में चली गई। अब महाचंद्र प्रसाद परेशान हैं। महाचंद्र का कहना है कि दोनों सीटें पार्टी ने गठबंधन के साथियों को दे दी। एक बार भी किसी ने मुझसे से बात तक नहीं की।

महाचंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि दोनों क्षेत्र की जनता का मन था कि वह इस बार चुनाव लड़े। लेकिन पार्टी ने उनसे बात तक नहीं की। इससे ब्रह्मर्षि समाज के लोग नाराज हैं। महाचंद्र सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2010 के दौरान वह बीजेपी में शामिल हुए। उन्होंने बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव के लिए काफी मेहनत की। लेकिन विधानसभा चुनाव का टिकट बांटने के दौरान उनसे बीजेपी ने बात तक नहीं की।

यह भी पढ़ें -   अजित शर्मा ने भागलपुर में बेटी नेहा के साथ किया रोड शो, उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ

बता दें कि एनडीए में जदयू, बीजेपी मुख्य पार्टी के अलावा हम और वीआईपी जैसी छोटी पार्टियाँ भी शामिल हैं। जदयू को 122 और बीजेपी को 121 सीटें विधानसभा चुनाव के लिए मिली है। जदयू ने अपने कोटे से हम पार्टी को सीट दी है और बीजेपी ने अपने कोटे वीआईपी को सीटें दी हैं। इसी क्रम में महाराजगंज सीट जदयू के खाते में बनियापुर सीट वीआईपी के खाते में चली गई।