Home Bihar News पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस और रांची जयनगर को चलाने की अनुमति रेलवे...

पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस और रांची जयनगर को चलाने की अनुमति रेलवे ने दी

0
63
पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस
पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस

पटना। रेलवे ने पटना टाटा सुपर एक्सप्रेस और रांची जयनगर एक्सप्रेस को चलाने की अनुमति दे दी है। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इन दोनों ट्रेनों को चलाने की अनुमति दी है। हालांकि यह दोनों ट्रेन सिर्फ एक दिन के लिए चलाई जाएगी।

खबर है कि दोनों ट्रेनों का परिचालन सिर्फ एक दिन के लिए और एक-एक फेरों के लिए किया जाएगा। अप में टाटा से पटना के लिए खलने वाली ट्रेन संख्या 02859 का परिचालन 18 नवंबर को किया जाएगा।

रेलवे की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, टाटा पटना सुपर एक्सप्रेस टाटानगर से सुबह 4 बजे प्रस्थान करेगी और आसनसोल, चितरंजन, मधुपुर, जसीडीह, झाझा होते हुए सुबह 11 बजकर 10 मिनट पर किउल जंक्शन स्टेशन पहुंचेगी। किउल से खुलने के बाद यह ट्रेन मोकामा, बख्तियारपुर होते हुए दोपहर 2 बजकर 5 मिनट में पटना जंक्शन पहुचेगी।

यह भी पढ़ें -   कांग्रेस ने जारी किया अपने कोटे के उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट

वापसी में यह ट्रेन डाउन बनकर ट्रेन संख्या 02586 पटना के टाटानगर के लिए रात में 11 बजकर 55 मिनट पर रवाना होगी और 19 नवंबर को रात 1:52 बजे किउल जंक्शन पहुंचेगी। किउल से खुलने के बाद ट्रेन झाझा, जसीडीह, मधुपुर होते हुए सुबह 9 बजकर 20 मिनट पर टाटानगर पहुंचेगी।

रांची जयनगर एक्सप्रेस भी एक फेरा ही चलेगी

दूसरी ट्रेन बिहार के जयनगर के लिए रांची से ट्रेन संख्या 02870 बनकर 18 नवंबर को सुबह 4 बजे रांची स्टेशन से खुलेगी। रांची से खुलने के बाद यह ट्रेन राजेबाड़ा, धनबाद, चितरंजन, जसीडीह, किउल होते हुए सुबह 7 बजे जयनगर पहुंचेगी। किउल में यह ट्रेन रात्रि में 1 बजकर 30 मिनट पर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें -   Junior Doctors on Strike: बिहार में जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर, स्वास्थ्य सेवा चरमराई

वापसी में जयनगर रांची एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 02869 बनकर सुबह 9 बजे जयनगर से खुलेगी। यह ट्रेन किउल स्टेशन दोपहर 2 बजकर 10 मिनट पर पहुंचेगी। उसके बाद झाझा, जसीडीह, चितरंजन, धनबाद होते हुए रात में 11 बजकर 40 मिनट पर रांची पहुंचेगी।