ठंड में गरीबों को गर्म कपड़ों को देकर करें मानवता की रक्षा- माया श्रीवास्तव

0
121
ठंड में गरीबों को गर्म कपड़ों को देकर करें मानवता की रक्षा
मानवता की रक्षा

भीषण ठंड को देखते हुए अखिल भारतीय कायस्थ महासभा सभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, कला संगम की संचालिका जो समर्थ नारी समर्थ भारत की राष्ट्रीय सयोजिका श्रीमति माया श्रीवास्तव एवं यूपीबीसी कंपनी के सीईओ ने संयुक्त रूप से पिछले कई दिनो से जरूरतमंद महिलाओं के बीच गर्म कपड़ा, शाल, स्वेटर आदि का वितरन किया जा रहा है। जिसका आज अंतिम दिन पुनाईचक में रह रहे जरूरतमंद महिलाओ के बीच कंबल वितरित किया गया।

महिलाओं के बीच कंबल का वितरण करते हुए ,कला संगम की संचालिका कायस्थ महासभा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं समर्थ नारी समर्थ भारत की राष्ट्रीय सह संयोजिका बिहार झारखंड वेस्ट बंगाल की प्रभारी माया श्रीवास्तव ने कहा कि इस भीषण ठंड में जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़े का दान करना ही मानवता की सच्ची सेवा है। आज जरूरत है कि हर एक व्यक्ति खासकर महिलाओं को चाहिए कि आगे आकर जरूरतमंद के बीच जाकर गर्म कपड़े वितरित कर मानवता की रक्षा के लिए आगे आए। गरीब लोग गर्म कपड़े पाकर भावुक होते हुए श्रीमती श्रीवास्तव की सराहना किया।

यह भी पढ़ें -   पटना में हुआ एक और फ्लाईओवर चालू, सीएम नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन

श्रीमती श्रीवास्तव ने कहा कि मैं हर साल जरूरतमंदों के बीच गर्म कपड़ों शॉल स्वेटर, कंबल का वितरण करते आ रही हूं। कंबल का वितरण होते देख लोगों ने कहा कि श्रीमती श्रीवास्तव ने गर्म कपड़े और कंबल का वितरण कर सर्दी से ठिठुरते गरीब लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी।

UPBC Door windows manufacturing company के CEO ने कहा कि गर्म कपड़े कंबल का वितरण कर गरीब असहाय को यह एहसास दिलाया कि समाज में अभी भी मानवता खत्म नहीं हुई है। इस अवसर पर समर्थ नारी समर्थ भारत की प्रदेश अध्यक्ष पुष्पा पाठक, साथ मीना श्रीवास्तव अनिता मिश्रा, सुनैना सिंह , संगीता दुवे,रागनी सिंह, मीरा रानी,नीलू शर्मा ,संजू देवी, सरिता सिंह,किरण ठाकुर,नीरू सिंह, गुड़िया कुमारी इत्यादि मौजूद रहीं।

यह भी पढ़ें -   Nitish Kumar ने दी बिहार वासियों को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएँ