समर्थ नारी समर्थ भारत की ओर से बसंत उत्सव समारोह मनाया गया

समर्थ नारी समर्थ भारत की ओर से बसंत पंचमी के अवसर पर बसंत उत्सव पर्व मनाकर एक-दूसरे बीच भाईचारे को कायम रखने की अपील की गई। इस अवसर महिलाओं ने एक-दूसरे के साथ अबीर-गुलाल खेलकर व गीत गाकर बसंत का स्वागत किया।

0
43
समर्थ नारी समर्थ भारत की ओर से बसंत उत्सव
समर्थ नारी समर्थ भारत बसंत उत्सव

हरिओम कुमार, पटना। समर्थ नारी समर्थ भारत की ओर से बसंत पंचमी के अवसर पर बसंत उत्सव पर्व मनाकर एक-दूसरे बीच भाईचारे को कायम रखने की अपील की गई। संगठन कार्यालय पुनाईचक में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करती हुई संगठन की राष्ट्रीय सह संयोजिका माया श्रीवास्तव ने कह कि बसंत का आगमन के बाद समाज में नई शुरुआत होती है।

उन्होंने कहा कि हम सब महिलाओं को आज इस अवसर संकल्प लेने की जरूरत है कि हम सब समाज में महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ एकजुट होकर आवाज बुलंद करें। महिलाओं को उनका हक दिलाने के लिए हम सबको सड़क पर उतरने की जरूरत है। आज राज्य सरकार महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए कटिबद्ध है। हम सबको भी महिलाओं के पक्ष में आगे आकर उतरने को तैयार रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें -   बिहार के औरंगाबाद में पिता-पुत्र और दो बहुओं को मिली उम्रकैद की सजा

इस अवसर महिलाओं ने एक-दूसरे के साथ अबीर-गुलाल खेलकर व गीत गाकर बसंत का स्वागत किया। प्रदेश संयोजिका पुष्पा पाठक, पटना महानगर संयोजिका पुष्पा कुमारी, आशियाना नगर संयोजिका किरण शरण, अनामिका सिंह किरण ठाकुर, अनिता मिश्रा, सीता देवी, स्मिता सिन्हा डॉ अनिता सिन्हा, सुनीता कुमारी, किरण शंकर, रश्मि कुमारी, रीना सिन्हा बिना गुप्ता, रानी कुमारी, लीला देवी, प्रियाचंदनी, मीरा यादव, गोमती देवी इत्यादि महिलाएं उपस्थित थीं।