कार रैली में आशीष वर्धन और ज्योति कुमारी को मिला द्वितीय पुरस्कार

0
41

बिहार की राजधानी पटना में रैली फॉर अवेयरनेस थीम पर एक कार रैली का आयोजन किया गया। रैली समन्वयक अमृता भूषण राठौड़ के बोवार्ड संगठन द्वारा पिछले 10 वर्षों से बेहद सफल कार रैलियों का आयोजन किया जा रहा है।

समन्वयक अमृता भूषण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताई कि हमारे क्षितिज का विस्तार करने के लिए और बलात्कार पीड़ितों, एसिड अटैक सर्वाइवर्स और यौन उत्पीड़न पीड़ितों जैसे महिलाओं के मुद्दों को छूने के लिए और उन्हें एक छत के नीचे आश्रय प्रदान करने के लिए बोवार्ड लगातार काम कर रहा है।

यह भी पढ़ें -   कोरोना से मृत लोगों की मुक्ति के लिए गया में किया गया सामूहिक पिंडदान

‘बुद्धा महिला जागरूकता और ग्रामीण विकास संगठन’ बोवार्ड ने भूटान में टीएसडी प्रारूप पर कार रैली का आयोजन किया। पटना, बिहार में आज़ादी के 75वें अमृत महोत्सव पर कार रैली का आयोजन किया गया, जिसमें सफल अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभागियों को पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। पहला पुरस्कार- कार नंबर 8 (मोहम्मद शरीफ / सुयश राज),

द्वितीय पुरस्कार- कार नंबर 7 (आशीष वर्धन / ज्योति कुमारी) एवं तीसरा पुरस्कार – कार नंबर 6 (हेमंत / अर्पिता) को दिया गया। अन्य पुरस्कारों में युवा ड्राइवर- गौतम सिंह, युवा नेविगेटर- केशव, बेहतरीन प्रदर्शन- असगर / साजिद, बेस्ट डेकोरेटेड कार- गौतम सिंह को दिया गया।

यह भी पढ़ें -   शनिवार को लोहा मिलना शुभ या अशुभ, जानें क्या होता है लोहा मिलने से?

इस रैली में प्रतिभागियों ने पटना से वाराणसी की सड़कों पर लगभग 600 किलोमीटर की दूरी तय की। साथ ही सरदार वल्लभ भाई पटेल जी की जयंती के अवसर पर दोपहर के भोजन के बाद आयोजित पुरस्कार समारोह में सभी प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

इस रैली को बिहार टूरिज्म और इंडियन ऑयल का समर्थन मिला। ‘बुद्धा महिला जागरूकता और ग्रामीण विकास संगठन’ बोवार्ड के सदस्य पिछले सभी आयोजनों में दिए गए समर्थन के लिए आभारी है।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, पटना साहिब विधायक नंदकिशोर यादव को आयोजन संस्था ने कार्यक्रम में शामिल होने एवं प्रतिभागियों को पुरस्कृत करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। कार्यक्रम का संचालन रैली समन्वयक डॉ. अमृता भूषण ने की।

यह भी पढ़ें -   महिला टीचर ने लिखा पीएम मोदी को पत्र, विधायक संजीव चौरसिया पर गंभीर आरोप