जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने BJP से कहा- केंद्रीय NDA से करे LJP को बाहर

0
34
जीतनराम मांझी
जीतनराम मांझी

पटना। लोजपा को लेकर बीजेपी के ताजा बयान के बाद हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने भी चिराग पासवान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी द्वारा आधिकारिक बयान के बाद हम प्रमुख जीतनराम मांझी की पार्टी ने चिराग पासवान को केंद्रीय एनडीए से बाहर करने की मांग कर डाली है।

इस संबंध में जीतनराम मांझी की पार्टी ‘हम’ प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी का रूख चिराग पासवान को लेकर एकदम स्पष्ट है। लोजपा को अब केंद्रीय एनडीए से भी बाहर किया जाना चाहिए। दानिश रिजवान ने कहा कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की तरफ से दिया गया बयान स्वागत योग्य है।

यह भी पढ़ें -   नीतीश कुमार पर बीजेपी ने लगाया झूठ बोलने का आरोप, गठबंधन तोड़ने का ढूंढ रहे थे बहाना

केंद्रीय एनडीए से भी बाहर करे बीजेपी – हम प्रवक्ता दानिश रिजवान

रिजवान ने कहा कि नीतीश कुमार के काम पर सवाल उठाने वालों को केंद्रीय एनडीए में भी जगह नहीं मिलनी चाहिए। उन्होंने बीजेपी से मांग किया कि ऐसे लोगों को एनडीए की टीम से बाहर किया जाए। हम प्रवक्ता ने कहा कि जो लोग मोदी और नीतीश की कृपा से सांसद बने, वही उनका विरोध कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर एनडीए नेतृत्व को तुरंत कार्रवाई करना चाहिए।

बता दें कि लोजपा प्रमुख चिराग ने पासवान ने नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार विधानसभा चुनाव को लड़ने से इंकार कर दिया था। उन्होंने नीतीश कुमार के कार्यों पर असंतोष जाहिर करते हुए नीतीश कुमार को एक फेल मुख्यमंत्री बताया था। बिहार विधानसभा चुनाव को देखते हुए लोजपा ने खुद ही एनडीए से बाहर होकर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया था।

यह भी पढ़ें -   पप्पू यादव का ऑपरेशन एम्बुलेंस - अब छपरा के बाद दरभंगा में किया नया खुलासा

लोजपा के इस कदम के बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ साझा प्रेस कांफ्रेंस करने से इंकार कर दिया था। नीतीश कुमार ने स्पष्ट रूप से संदेश दिया था कि लोजपा के बयानबाजी का जनता के बीच भ्रम फैला रही है। जिसके बाद बीजेपी ने एक छोटा सा बयान देते हुए कहा था कि जो लोग नीतीश कुमार के नेतृत्व को स्वीकार नहीं करते उन्हें एनडीए में रहने का कोई हक नहीं है।